गो-गो गोविंदा पर धमाकेदार डांस से चर्चा में आईं श्रद्धा आर्या

फिल्म : ‘ओह माई गॉड’ का गाना ‘गो गो गोविंदा’ मस्त अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा पर फिल्माया गया है, लेकिन पिछले दिनों टीवी शो कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस प्रीता यानी श्रद्धा आर्या ने इस पर मस्त डांस किया। कुंडली भाग्य की प्रीता का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इसमें वो सोनाक्षी सिन्हा के हिट सॉन्ग पर झूमकर डांस कर रही हैं। इसलिए जो भी इस वीडिया को देख रहा है उसकी जुबान पर सिर्फ श्रद्धा आर्या का ही नाम आ रहा है। जन्माष्टमी के पॉपुलर सॉन्ग ”गो गो गोविंदा” पर धमाकेदार डांस कर श्रद्धा मानों रातों-रात पापुलर हो गई हैं। वैसे यहां आपको बतला दें कि टीवी सीरियल ”ये तेरी गलियां” के जन्माष्टमी स्पेशल एपिसोड में श्रद्धा ने यह डांस परफॉर्मेंस दी है।

इसमें उनके साथ कोरियोग्राफर सनम जौहर भी डांस करते नजर आए हैं। डांस करते हुए श्रद्धा ने शिमरी मिनी स्कर्ट और व्हाइट शर्ट पहनी हुई है। इसलिए डांस करते हुए वो किसी डीवा से कम नहीं लगीं। मिनी स्कर्ट में वैसे भी वो बेहद हॉट लगी हैं। ऐसे में खुद एक्ट्रेस ने यह वीडियो अपने इंस्टा पर शेयर करके फैंस को भी खुश करने जैसा काम कर दिया है।

यह हकीकत है कि श्रद्धा आर्या को यूं भी डांस करना बेहद पसंद है, ऐसे में मौका भी था और दस्तूर भी था और समय की मांग को देखते हुए उन्होंने जो किया वह अब चर्चा का विषय बन ही गया।

Comments are closed.