जर्मन मॉड्यूलर फर्नीचर ब्रांड नोल्टे ने जयपुर में अपना शो रूम खोला

जयपुर, राजस्थान,  जून 2018 l यह राजस्थान में उनका पहला शो रूम है l जर्मन मॉड्यूलर फर्नीचर ब्रांड नोल्टे ने जयपुर के मानसरोवर में अपने नए स्टोर के उद्घाटन के साथ भारत में अपने विकास कहानी को नया आयाम दिया। नोल्टे भारतीय बाजार पर नजर लगाए है और इस वित्तीय वर्ष में 7-8 नए शोरूम लॉन्च करने की तैयारी में है। गुलाबी शहर, जिसे शाही और समृद्ध संस्कृति के लिए जाना जाता है, तेजी से बढ़ रहा है और यहाँ प्रसिद्ध राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों की मांग तेजी से बढ़ती देखी गई है।

शहर के केंद्र में स्थित 1354 स्क्वेयर फीट के इस शोरूम में नए पॉकेट डोर सिस्टम जैसे कई नवीनतम अंतरराष्ट्रीय रसोईघर प्रस्तुत किए गए हैं। इस स्टोर की लॉंचिंग के अवसर पर, नोल्टे ने सेलिब्रिटी शेफ मनु चंद्रा के साथ एक शाम की मेजबानी की! उन्होंने नए जमाने के किचन के बारे में बात करते हुए बताया कि यह विशेष कमरा धीरे-धीरे कैसे सेंटर बनता जा रहा है।

इस अवसर पर बोलते हुए, नोल्टे इंडिया के निदेशक आलोक दुग्गल ने कहा, विदेशों में काम करके और यात्रा से वापस आने वाले ऐसे लोगों की संख्या में वृद्धि हो रही है जो इंटीरियर में यूरोपीय शैली की मांग करने लगे हैं। लोग आजकल पार्टियों की मेजबानी करने के लिए भी किचन का उपयोग कर रहे हैं, वहीँ आराम से पकाते हैं। लोग अब अपने किचन में आर्ट स्टाइल, डिजाइन और गैजेट की मांग करने लगे हैं, जो आश्चर्य की बात नहीं है। नोल्टे के सोशल किचन की अवधारणा यही है। इस साल हमने सात नए किचन लांच किए हैं जिन्हें अप्रैल 2018 में सैलोन डेल मोबाइल मिलानो फेयर मे लॉन्च किया गया, यह किचन आधुनिक परिवार की खाना पकाने, खाने और मनोरंजन करने जैसी जरूरतों को पूरा करते हैं।

सेलिब्रिटी शेफ मनु चंद्रा ने कहा, बढ़ते हुए, मैंने किचन में अपनी मां के साथ बहुत सा समय बिताया, स्वादों को समझने की कोशिश की, तकनीक समझी और पकाते समय भी अपना होमवर्क किया। एक बच्चे के रूप में अपना समय बिताने के लिए किचन सबसे अच्छे स्थानों में से एक है। यह स्पष्ट है कि किचन ऐसी जगह है जो भोजन करने, भोजन पकाने और मनोरंजन के साथ घर का दिल बनने के लिए सही जगह है।

जयपुर स्टोर के मालिक श्री सचिन चौधरी कहा, हम दुनियाभर के लोगों से मिलते रहते हैं, जो शहर से प्यार करते हैं और वापस आकर यहीं रहते हैं, हमारे पास जयपुर के ऐसे ग्राहक भी हैं, जो कलात्मक भी है और व्यवहारिक भी। यात्रा से लौटकर वे हमसे अंतरराष्ट्रीय स्तर के ब्रांडेड किचन की मांग करते हैं। नोल्टे के नवीनतम डिजाइन के साथ, हम भविष्य में बहुत आसानी से उनकी हर जरूरत को पूरा करने के लिए तैयार हैं।
जयपुर में नोल्टे किचन उपकरणों की कुछ नवीनतम वैश्विक शैलियों के साथ किचनों का प्रदर्शन करेगा। ये हर परिवार के किचन को अपग्रेड करने के लिए तैयार है।

Comments are closed.