मेरे साई के लिए अपरा  मेहता ने अपने पसंदीद गहने का त्याग किया |

लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री अपरा मेहता ने अपने शक्तिशाली और यादगार प्रदर्शनों से अपने प्रशंसकों के दिलों में एक स्थिर स्थान बनाया है। वह वर्तमान में सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर सबसे लोकप्रिय शो -मेरे सांई में शांता बुआ की भूमिका निभा रही हैं। उनका ट्रैक हाल ही में शो में पेश किया गया है और उन्होंने पहले ही शो में एक ग्रे शेड किरदार निभाने के बावजूद दर्शकों को अपने पावर-पैक प्रदर्शन से लुभा लिया है। वह शो में झिपरी की बुआ का किरदार निभा रही हैं और यह एक आनाकानी करने वाला किरदार है जो दिमागी खेल खेलती है और आखिरकार अपनी भतीजी को एक बूढ़े व्यक्ति से शादी करने के लिए मना लिया है, ताकि वह कुछ पैसे कमा सके।

 

मेरे साईं में अपरा के किरदार के बारे में भी बात की जा रही है, क्योंकि यह पहली बार है, कि अपरा किसी भी मेकअप के बिना सरल लुक में दिख रही है। अपरा, जो ज्वेलरी, सामान और मेकअप के बिना बहुत कम ही दिखाई देती है, वह मेरे साईं में बिल्कुल अलग अवतार में दिखाई दे रही है। अपरा ने अपने गहनों के प्रति विशेष रूप से अपने हीरे के छल्ले और मेकअप के लिए अपने प्यार को कबूल किया है और यह जानने के बावजूद कि उन्हें ये ज्वेलरी पहनने की अनुमति नहीं दी जाएगी, फिर भी वह आगे बढ़ी और शो के लिए साइन अप किया क्योंकि उन्होंने अपने चरित्र को बहुत दिलचस्प पाया।

 

अपरा ने कहा, “शुरू में मैं अपनी ज्वेलरी को हटाने के बारे में थोड़ा आशंकित थी, खासकर मेरे हीरे की अंगूठियां क्योंकि सभी की भी, हीरे भी मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं। कोई अन्य ज्वेलरी हीरे की तरह उत्तम दर्जे का नहीं दिखता है। मेरी ज्वेलरी और अंगूठियां मुझे बहुत प्रिय हैं और मैं उनके बारे में बहुत संवेदनशील हूं। इसलिए, जब मुझे उन्हें उतारने के लिए कहा गया, तो यह मेरे लिए मुश्किल था, लेकिन फिर मैं एक पेशेवर हूं और मुझे अपनी भावनाओं को अलग रखना होगा ताकि मेरा चरित्र यथासंभव वास्तविक लगे। यह किरदार की मांग थी और मैंने फैसला लिया और मुझे यह कहते हुए गर्व महसूस हो रहा है, हां मैंने यह किया है।”

उनका बलिदान निश्चित रूप से बर्बाद नहीं हो रहा है, क्योंकि नकारात्मक होने के बावजूद अपरा के चरित्र को दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा l

 

Comments are closed.