फिल्म ‘नवाबजादे’ का ट्रेलर रिलीज

मुंबई । रोमांटिक कॉमिडी फिल्म ‘नवाबजादे’ में डांस रिऐलिटी शो के पार्टिसिपेंट राघव जुयाल, पुनीत जे पाठक और धर्मेश येलांडे लीड रोल में हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसमें दिखाई गई कॉमिडी लोगों को काफी हंसाएगी। इस फिल्म का राघव, पुनीत और धर्मेश के फैन्स को खासतौर पर काफी इंतजार है।

फिल्म के ट्रेलर में हमें इसके तीनों लीड किरदार, जो पक्के दोस्त भी हैं, एक ही लड़की के प्यार में पड़ते दिखते हैं। ‘नवाबजादे’ में स्टोरी तब नया मोड़ लेती है जब लड़की के चक्कर में राघव, पुनीत और धर्मेश के किरदार जाल में फंस जाते हैं, उसके बाद एक के बाद एक ऐसी सिचुएशन बनती है जो आपको हंसने पर मजबूर कर देगी। ‘नवाबजादे’ से जयेश प्रधान बतौर डायरेक्टर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं।

इससे पहले उन्होंने बॉलिवुड में कई गानों को कोरियॉग्राफ किया है। फिल्म को प्रड्यूस रेमो डिसूजा ने किया है। यह फिल्म 27 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म ‘एबीसीडी’ और ‘एबीसीडी 2’ से दिल जीतने वाले राघव जुयाल, पुनीत जे पाठक और धर्मेश येलांडे पहली बार किसी रॉम-कॉम मूवी में ऐक्टिंग करते दिखाई देंगे।

इससे पहले वह डांस रिऐलिटी शोज और डांस मूवीज का ही हिस्सा रहे हैं। ऐसे में उनकी फिल्म को कैसा रिस्पांस मिलता है, यह देखना दिलचस्प होगा। उधर 27 जुलाई को ‘नवाबजादे’ का मुकाबला संजय दत्त की फिल्म ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर-3’ से होगा। संजय दत्त काफी टाइम बाद पर्दे पर दमदार रोल में वापसी कर रहे हैं। ‘संजू’ के बाद संजय दत्त की इस फिल्म को ऑडियंस से अच्छा रिस्पांस मिलने की उम्मीद है।

Comments are closed.