फिल्म केदारनाथ देखने क्यों जाएंगे दर्शक

0

बॉलीवुड हीरो सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ अब रिलीज होने के लिए बेताब है। यह फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज हो रही है, ऐसे में सवाल किए जा रहे हैं कि आखिर दर्शक फिल्म देखने क्यों जाएं। आखिर ऐसा इसमें नया क्या होने वाला है। इस पर कहा जा सकता है कि सबसे पहली बात तो यही है कि नई नवेली कलाकार सारा का हुनर इसमें देखने को मिलने वाला है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान स्टारर फिल्म केदारनाथ इसलिए भी देखने लायक होगी क्योंकि जिन बातों को लेकर इस पर विवाद खड़ा किया गया था क्या वो वाकई विवाद होना चाहिए था या नहीं।

गौरतलब है कि फिल्म से जुड़े अनेक विवाद ऐसे हैं जिनके चलते यह लगातार सुर्खियां बटोरती रही है। सबसे पहले तो फिल्म की मेकिंग के समय ही इसके अधिकारों को लेकर दिक्कतें आईं। बहरहाल फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है, जो अपने आप में देखने वाली बात होगी कि उनके निर्देशन में नए कलाकार क्या कमाल दिखा पाते हैं। फिल्म की कहानी को लेकर अनेक बातें हो चुकी हैं और फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर जारी किया जा चुका है, जिसे अब तक 1 करोड़ 92 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

इसलिए फिल्म को लेकर दर्शकों के उत्साह को समझा जा सकता है। फिल्म में सारा और सुशांत का रोमांस भी देखने लायक होगा। केदारनाथ की दर्दनाक दास्तां के साथ फिल्म न्याय कर पाती है या नहीं यह भी देखने वाली बात होगी। गौरतलब है कि केदारनाथ में हुई प्राकृतिक आपदा में हजारों लोगों ने जान गवांई थी, इसलिए इस फिल्म से लोगों की भावनाएं भी जुड़ी हुई हैं।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here