फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू कर रहे दो स्टारकिड्स

मुंबई । फिल्म ‘धड़क’ अपने शुरूआती दिनों से ही काफी चर्चा में है। दो स्टारकिड्स अभिनेत्री जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर इस फिल्म से डेब्यू करने जा रहे हैं। अब जब इस फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च हो चुका है तब इसके चर्चा और भी बढ़ गई है।यह मराठी फिल्म ‘सैराट’ का ऑफिशल रीमेक है।

फिल्म 20 जुलाई को पर्दे पर रिलीज हो रही है। इसी बीच धर्मा प्रॉड्क्शन ने ट्वीट करके बताया है कि फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज होगा। धर्मा प्रॉडक्शन ने अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट पर जाह्नवी और ईशान की एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें दोनों ही ऐक्टर्स खिलखिलाकर हंस रहे हैं। दोनों ही स्टार्स साथ में काफी अच्छे भी लग रहे हैं। जहां जाह्नवी कलरफुल एथनिक कपड़ों में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं,

वहीं ईशान का हंसता हुआ चेहरा भी काफी मजेदार है। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा गया है, ‘ईशान और जाह्नवी के इनसाइड जोक्स खत्म ही नहीं होते हैं।’ साफ है कि जाह्नवी और ईशान दोनों के लिए ‘धड़क’ की शूटिंग काफी मजेदार रही है। सेट पर होने वाले हंसी-मजाक को दोनों ने खूब एंजॉय किया। इससे पहले भी धड़क के सेट से ऐसी तस्वीरें लीक हुई थीं जिसमें दोनों हंसते हुए और काफी खुश नजर आ रहे थे। बता दें कि इस फिल्म को शशांक खैतान ने डायरेक्ट किया है।

Comments are closed.