मैं लिटिल चैंप्स से सिंगिंग टिप्स लेना चाहता हूं: फरहान अख्तर

मैं लिटिल चैंप्स से सिंगिंग टिप्स लेना चाहता हूं: फरहान अख्तर

इस वीकेंड 27 अगस्त को रात 9 बजे फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल‘ के सितारे फरहान अख्तर, डायना पेंटी, दीपक डोबरियाल और इनामुल हक लिटिल चैंप्स के सेट पर नाचेंगे, गाएंगे और खूब मस्ती करेंगे
ज़ी टीवी पर प्रसारित हो रहा ‘अमूल सारेगामापा लिटिल चैंप्स‘ इस साल बच्चों के लिए भारत का नं 1 नॉन-फिक्शन शो बन गया है। इस शो ने एक बार फिर दर्शकों को अपनी शानदार प्रतिभा से मंत्रमुग्ध कर दिया है। जहां टॉप 5 सुपर टैलेंटेड तूफान और टॉप 5 भूकंप एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं और अपनी शानदार परफाॅर्मेंस से हर हफ्ते दर्शकों को आकर्षित कर रहे हैंl

वहीं इस रविवार 27 अगस्त को रात 9 बजे बाॅलीवुड कलाकार फरहान अख्तर, डायना पेंटी, दीपक डोबरियाल और इनामुल हक इस शो में आकर अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल‘ को प्रमोट करेंगे। इस मौके पर लिटिल चैंप्स और फरहान मिलकर दर्शकों को कुछ बेहद शानदार परफॉर्मेंस पेश करेंगे और खूबसूरत डायना पेंटी भी अपने ठुमके दिखाएंगी।

इस एपिसोड की शुरुआत भी धमाकेदार हुई। फरहान शो में आकर बेहद खुश नजर आए। इस एक्टर ने कहा, ‘‘ये नन्हें गायक बेहद प्रतिभाशाली हैं और आज मैं यहां उनसे कुछ सीखने और उनसे कुछ टिप्स लेने आया हूं। यह सभी कलाकार शानदार परफॉर्मेंस देते हैं। ये गायक न सिर्फ शानदार गाते हैं बल्कि खुद भी एंजॉय करते हैं। सेट पर उनकी उर्जा इतनी संक्रामक होती है कि आप भी इससे बेहद प्रभावित हो जाते हैं। उनकी परफॉर्मेंस देखकर मुझे पुरानी यादें ताजा हो गईं।

सिर्फ फरहान अख्तर ही उनके गाने से प्रभावित नहीं हुए बल्कि खूबसूरत डायना पेंटी भी सेट पर बच्चों को लाइव गाते देखकर बेहद रोमांचित हुईं। अपना अनुभव बताते हुए इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने कहा, ‘‘इन लिटिल चैंप्स की परफॉर्मेंस और मंच प्रस्तुति बेमिसाल है। इन सभी की मधुर आवाज है और उनकी परफॉर्मेंस देखते हुए आप खुद-ब-खुद इसमें खो जाते हैं। यह सारे बच्चे शानदार गायक हैं और आज मुझे यहां आकर बेहद गर्व और खुशी महसूस हो रही है।‘‘

इस रविवार 27 अगस्त को ‘लखनऊ सेंट्रल‘ के सबसे प्रतिभाशाली कलाकार और लिटिल चैंप्स मिलकर खूब धूम मचाएंगे। फरहान के मशहूर गाने गाते हुए सबसे पहले मंच पर आईं योडलिंग की रानी षण्मुखप्रिया, जिन्होंने ‘दिल धड़कने दो‘ परफाॅर्म किया। उनके बाद युमना ने ‘सिंदबाद द सेलर‘ गाया, जिनके साथ बाद में फरहान भी शामिल हो गए। क्यूट जयश कुमार ने ‘हवन करेंगे‘ गाया और उस पर डांस भी किया।

ध्रून टिक्कू, फरहान की पहली फिल्म ‘दिल चाहता है‘ का जोशीला गाना ‘कोई कहे कहता रहे‘ गाकर इस एक्टर को पुरानी यादों में ले गए। सूफी के बादशाह आफताब सिंह ने डायना की फिल्म का गाना ‘जुगनी जी‘ जाकर इस एक्ट्रेस के चेहरे पर मुस्कान ला दी। डायना ने उनकी इस परफॉर्मेंस पर खड़े होकर उनका स्वागत भी किया। सोनाक्षी कर ने दिल छू लेने वाला गीत ‘तेरे बिन गाया‘।

तो आप भी गायन के जादू से सराबोर होने के लिए तैयार हो जाइए, जहां 5 सुपर टैलेंटेड ‘तूफान‘, टॉप 5 ‘भूकंप‘ को टक्कर देने के लिए तैयार हैं और अपनी मधुर आवाज से सेलिब्रिटी मेहमानों को भी मुग्ध करने को बेताब हैं।

Comments are closed.