‘फन्ने खां’ का टीजर संजय की बॉयोपिक के साथ होगा रिलीज

मुंबई । फिल्म ‘फन्ने खां’ का टीजर संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ के साथ रिलीज होगा। ऐश्वर्या राय बच्चन, अनिल कपूर और राजकुमार राव स्टारर इस फिल्म के निर्माता इसका टीजर ‘संजू’ के साथ रिलीज करने की तैयारी में हैं। ‘फन्ने खां’ सिनेमाघरों में 3 अगस्त को रिलीज होगी।

दरअसल, ‘फन्ने खां’ ईद पर रिलीज होनी थी, लेकिन कुछ कारणों से उसे टाल दिया गया था, अब यह फिल्म अगस्त महीने में रिलीज होगी। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि फिल्म के टीजर का काम प्रॉसेस में है और ‘फन्ने खां’ की पूरी टीम इस टीजर को ‘संजू’ के साथ रिलीज करने की सोच रही है। सूत्र ने यह भी बताया कि ‘फन्ने खां’ और ‘संजू’ के दर्शक तकरीबन एक जैसे हैं, रणबीर की फिल्म के साथ इसका टीजर रिलीज करना ज्यादा सही रहेगा।

टीजर पूरी तरह से तैयार है बस उसकी एडिटिंग पर काम चल रहा है। अगर एडिटिंग का काम समय से पूरा हो जाता है तो टीजर को ‘संजू’ के साथ रिलीज किया जाएगा, नहीं तो फिर टीजर को पेड प्रमोशन के जरिए थियेटर्स में रिलीज किया जाएगा। आपको बता दें कि फिल्म ‘फन्ने खां’ का पोस्ट प्रॉडक्शन का काम बहुत तेजी से चल रहा है और इस महीने के अंत तक फिल्म का प्रमोशन भी शुरु हो जाएगा। इस महीने के अंत तक फिल्म की कुछ झलकियां भी सामने लाई जाएंगी।

Comments are closed.