अंपायर डार को इस कारण प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर सराहा

लंदन : इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच खेली गई बारिश से प्रभावित पांच मैचों की एकदिवसीय सीरीज के अंतिम मैच में मैदानी अंपायर आलिम डार ने बारिश में भीगते हुए अपनी ड्यूटी निभाई और फैसला देने के बाद ही मैदान छोड़ा। आलिम के इस ज़ज्बे को सोशल मीडिया पर क्रिकेट प्रशंसकों ने सराहा है।

असल में पारी के 27वें ओवर में धनंजया की गेंद प्लंकेट के पैड पर टकराई। श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने अपील की और तभी ज़ोरदार बारिश शुरु हो गई।

अंपायर आलिम डार ने भी गेंद को देखने के बाद बल्लेबाज़ प्लंकेट को आउट दे दिया लेकिन इंग्लैंड के बल्लेबाज़ इस फैसले से नाराज दिखे और अंपायर के खिलाफ जाते हुए डीआरएस ले लिया लेकिन इस दौरान लगातार बारिश होती रही और सभी श्रीलंकाई खिलाड़ी और इंग्लैंड के खिलाड़ी वापस मैदान में लौट गए।

अंपायर्स की तरफ से मैदान ढकने का इशारा किया गया। इस बीच थर्ड अंपायर अपने कमरे में से इस डीआरएस पर फैसला लेने लगे लेकिन थर्ड अंपायर के फैसला लेने तक डार मैदान पर बारिश में खड़े रहे और जैसे ही थर्ड अंपायर ने आलिम से कहा कि आपका फैसला सही है। तो उन्होंने तुरंत अपनी उंगली उठाते हुए प्लंकेट को आउट दिया और दौड़ते हुए मैदान से बाहर चले गए।

Comments are closed.