दिलबर सॉन्ग पर नोरा फतेही ने फैंस को फिर सिखाया डांस

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों अपने फैंस को डांस सिखाने के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल उनका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें वो फिल्म सत्यमेव जयते के गाने दिलबर पर डांस स्टेप कुछ यूं करती दिख रहीं हैं मानों किसी को वो डांस सिखाने की कोशिश कर रही हैं।

इसमें नोरा समझा रही हैं कि उन्होंने फिल्म के गाने में यह स्टेप कैसे लिया। गौरतलब है कि नोरा फतेही पर फिल्माया गया गाना ‘दिलबर’ पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट सेंसेशन बन चुका है। फैंस की इस गाने को लेकर दीवानगी कुछ इस कदर है कि यूट्यूब पर अब तक इसे तकरीबन 12 करोड़ बार देखा जा चुका है।

यहां आपको बतलाते चलें कि ‘दिलबर’ सॉन्ग साल 1999 में ‘सिर्फ तुम’ फिल्म में लिया गया था और इसे सुष्मिता सेन पर फिल्माया गया था। अब 19 साल बाद फिल्म सत्यमेव जयते के लिए इस गाने को रीमेक किया गया है। इस गीत के बोल समीर ने लिखे थे और अल्का यागनिक ने आवाज दी थी,

जबकि रीमेक सॉन्ग के बोल तकरीबन वैसे ही रखे गए हैं सिर्फ म्यूजिक को रीकंपोज किया गया है और गीत को आवाज नेहा कक्कड़ ने दिया है। बहरहाल यहां चर्चा सिर्फ इस बात की हो रही है कि नोरा फतेही एक बार फिर अपने फेंस को डांस स्टेप सिखाती दिख रही हैं और वो भी दिलबर गाने पर, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Comments are closed.