दिल्ली में शर्मनाक: फिर मासूम से निर्भया जैसी दरिंदगी

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली के सीमापुरी इलाके में 7 साल की मासूम से निर्भया जैसी दरिंदगी का मामला सामने आया है। मासूम को नशे में धुत युवक सुनसान पार्क में ले गया और दुष्कर्म किया। उसने मासूम के निजी अंगों में प्लास्टिक पाइप डाल दिया। बच्ची को गंभीर हालत में जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस का कहना है कि पीड़िता सीमापुरी में अपनी मां के साथ रहती है। उसके पिता नहीं हैं।सोमवार शाम मासूम प्रसाद लेने के लिए मंदिर जा रही थी, तभी पड़ोस में रहने वाले 21 साल के सलमान ने मासूम के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने बच्ची की बुरी तरह पिटाई भी की।

रात करीब साढ़े ग्यारह बजे मासूम रोती-बिलखती किसी तरह घर पहुंची। मासूम ने आपबीती बताई तो परिवार और आसपास के लोग उसे लेकर घटनास्थल पहुंचे। घटना से नाराज लोगों ने आरोपी की जमकर धुनाई की फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस पॉक्सो और दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच कर रही है। आरोपी कबाड़ बीनने का काम करता है। एफएसएल टीम ने मंगलवार को घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। इस बीच महिला आयोग अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने अस्पताल पहुंचकर बच्ची का हाल जाना।

Comments are closed.