दर्शकों से मिले प्यार से खुश सारा अली

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अमृता स‍िंह की बेटी सारा अली खान की दो ही फिल्में आई हैं, लेकिन दोनों ही फिल्मों को दर्शकों से ढेर सारा प्यार मिला है, जिससे सारा बहुत खुश हैं और चाहती हैं कि ईश्वर उन पर यूं ही रहमो-करम बनाए रखे। गौरतलब है कि सारा की दो फिल्में केदारनाथ और सिम्बा र‍िलीज हुई हैं। सारा की डेब्यू फिल्म केदारनाथ को विवादों के बावजूद सिने दर्शकों ने पसंद किया। यह उनके लिए एक अच्छी ओपनिंग थी, जिसे सभी ने सराहा भी।

इसके बाद आई फिल्म स‍िम्बा ने तो पहले ही द‍िन 20 करोड़ की कमाई करके अच्छे-अच्छे जमे हुए कलाकारों को भी पीछे छोड़ दिया। इस फिल्म को मिली गैंड ओपन‍िंग सारा की उम्मीदों से कहीं ज्यादा बताई जाती है। यही वजह है कि इन दिनों सारा अपनी सफलता से न सिर्फ खुश हैं बल्कि वो ईश्वर का भी धन्यवाद करना नहीं भूली हैं। इसके चलते अब सारा अली खान अपनी मां अमृता स‍िंह के साथ मंद‍िर भगवान के दर्शन करने पहुंचीं थीं तो कैमरों ने उन्हें कैद कर लिया।

अब मंदिर वाली सारा की कई तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें पसंद भी किया जा रहा है। दरअसल इन तस्वीरों में सारा मंद‍िर के बाहर प्रसाद बांटती नजर आई हैं। सारा की मां अमृता स‍िंह भी इन तस्वीरों में नजर आ रही हैं। ईश्वर के प्रति गहरी आस्था रखने वाली सारा जैसे ही जिंदगी में कुछ शुभ होता है तो वो मंदिर जाती हैं और लोगों को प्रसाद खिलाकर आशीर्वाद ग्रहण भी करती हैं। बॉलीवुड में सारा का डेब्यू सक्सेसफुल रहा है इसलिए समझा जा रहा है कि अब उन्हें आगे भी फिल्मों की कमी नहीं रहेगी, क्योंकि वो तो दर्शकों को रजत पर्दे तक खींच लाने में सफल हो गई हैं।

Comments are closed.