कांग्रेस नेत्री मैडम रजनी रावत आम आदमी पार्टी में शामिल, मेयर पद की प्रत्याशी घोषित

देहरादून : कांग्रेस नेत्री व महिला आयोग की उपाध्यक्ष रह चुकी मैडम रजनी रावत ने आखिरकार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल से मिलकर आम आदमी पार्टी में शामिल हो गई है, जिसकी यहां पर प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर ने घोषणा की। पार्टी ने मैडम रजनी रावत को दून मेयर का प्रत्याशी भी घोषित कर दिया है।

यहां परेड ग्राउंड स्थित उत्तरांचल प्रेस क्लब में पत्रकारों से रूबरू होते हुए एसएस कलेर ने कहा है कि आम आदमी पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर मैडम रजनी रावत ने आप की सदस्यता ग्रहण की और उन्हें दून नगर निगम के लिए मेयर प्रत्याशी भी घोषित किया गया है। उन्होंने कहा कि मैडम रजनी रावत के मेयर प्रत्याशी घोषित होने पर राजनैतिक समीकरण बदल जायेंगें और पार्टी प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित होगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा व कांग्रेस ने केवल जनता को छलने का काम किया है और इनकी नीतियां भी पूरी तरह से जन विरोधी है। उन्होंने कहा कि महानगर का विकास करना एवं मलिन बस्तीवासियों को मालिकाना हक प्रदान करने का काम किया जायेगा, क्योंकि भाजपा के मेयर ने मलिन बस्तीवासियों को मालिकाना हक देने के लिए कोई प्रयास नहीं किये और किसी भी मलिन बस्तीवासी को उजड़ने नहीं दिया जायेगा।

निकाय चुनाव में जन मुददों को सामने लाया जायेगा और दून की गरीब जनता को शहर से बाहर करने का जो कुचक्र भाजपा कर रही है उसे कामयाब नहीं होने दिया जायेगा।
इस अवसर पर अनेक कार्यकर्ता शामिल थे।

Comments are closed.