भाजपा के विकास पर कांग्रेस को गुस्सा आता है – शिवराज

शुक्रवार वार्ड 81 के जनसंपर्क के दौरान मधु भैय्या ने लगाए चौके-छक्के, रहवासियों से कहा विधायक बनते ही आपके क्षेत्र और कालोनियों के विकास के लिए हम और आप दोनों साथ मिलकर लगाऐं चौके-छक्के l
 
इंदौर 23 नवंबर।  भाजपा पार्टी का हर कार्यकर्ता एक आदर्श कार्यकर्ता है। यह कार्यकर्ताओ की मेहनत का ही परिणाम है जो आज भाजपा पार्टी इतनी विशाल हो चुकी है। पार्टी की ताकत आप सभी से ही पार्टी के लिए आ किप ऐसे ही तन मन और  लगाकर कार्य करे तो आने वाले 5 साल में आपके नगर की तस्वीर भाजपा सरकार बदल देगी। मुख्य मंत्री शिवराज ने कहा की 70 साल देश को आजाद हुए हो गए। जिसमे से 54 साल कांग्रेस पार्टी ने राज किया। इन 54 सालो में जितना विकास कांग्रेस पार्टी ने नही किया उतना विकास 15 सालो में भाजपा पार्टी ने किया। अब आपको यह तय करना है आप किस पार्टी के साथ है। 15 सालो के विकास में जो भाजपा सरकार ने किया है उतना विकास कांग्रेस पार्टी ने नही किया। शिवराज ने मधु वर्मा के बारे में मधु भैया के कार्यकाल में जो इंदौर विकास प्राधिकरण ने जो विकास कार्य की इबादत लिखी है वो आज तक सभी को याद हैं। मधु भैया आपके लिए एक विकास पुरुष के रूप में है। जो आपके नगर को विकास की बुलन्दियों तक पहुचा देंगे।  
 मुख्यमंत्री ने आम सभा को कहा की अगर भाजपा पार्टी यहा सरकार बनती है तो आपको सभी सरकारी योजनाओ के साथ साथ केंद्र की भी सभी योजनाओ का लाभ मिलेगा। उन्होंने कांग्रेस पार्टी के विज्ञापन के बारे में कहा की कांग्रेस को भाजपा पार्टी के विकास पर गुस्सा आता है। 
मामा ने कहा आय लव यु- जनसभा में मामा ने अपने भांजे भंजियो के लिए भी शिक्षा में सहयोग की बात कही। और सभी भांजे भंजियो को वचन दिया की मामा के राज में कोई भी शिक्षा से वंचित नही रहेगा। मामा ने भांजा भांजियों को आय लव यु कहा तो भांजे भांजियों ने मामा को आय लव यु-2 बोला।
आज राउ में आयोजित भाजपा की चुनावी सभा मे मुख्य मंत्री शिवराजसिंह चौहान को एक बार नही अनेक बार गुस्सा आया लेकिन ये गुस्सा क्यो आया क्योकि कांग्रेसियों को हमारे हर काम पर गुस्सा आता है।उन्होंने कहा कि इस बार गेंहू का समर्थन मूल्य 2100 रुपये किया जाएगा  कुसं भाइयो को समृद्ध बनाया जाएगा।
उक्त बात प्रदेश के मुखिया शिवराजसिंह चौहान ने राऊ विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी मधु वर्मा के समर्थन में राऊ स्थित तेजाजी चौक में आमसभा को संबोधित करते हुए व्यक्त किए। तेजाजी चौक में आयोजत हुई आमसभा में शिवा डिंगू, रामस्वरूप गेहलोत, घनश्याम नारोलिया, नारायणजी पटेल , मंदीपजि बाजवा, महेन्द्रसिंह ठाकुर , कैलाश चौधरी , पुरुषोत्तम धाकड़, विजय पाटीदार, सुरेन्द्र मण्डले, माखन मंडले, नारायण मुकाती सहित बड़ी संख्या में आमजन और रहवासी शामिल हुए थे। वही इसके पूर्व राऊ विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी मधु वर्मा ने आज शुक्रवार को इंदौर नगर के वार्ड 81 में जनसम्पर्क की शुरुआत सूर्यदेव नगर के सी सेक्टर से की। सत्यदेवनगर में मधु वर्मा को अपना समर्थन देने की बात कहते हुए नागरिको उनका जोरदार स्वागत किया।
एक नवयुवक से गर्मजोशी से मधु भैया ने जब हाथ मिलाया तो युवक नीलेश ने कहा। मताधिकार की शुरुआत आपको वोट देकर ही कि जाएगी और आप निश्चित ही जीतेंगे। नाथ बस्ती पहुचने पर मधु वर्मा ने गोरक्ष नाथ मंदिर में दर्शन किये। उसके बाद एक जगह अचानक उनकी नजर वहां लगे बैनर पर पड़ी तो उन्होंने उसे पढ़ कर आगे बढे तभी कुछ महिलाओं ने इस सम्बंध में उनसे भी की ओर समस्या के निराकरण का वादा भी किया। वहीं जनसंपर्क के दौरान न्यू सूर्यदेव नगर में मधु भैय्या को एक बैनर भी रहवासियों का लगाया हुआ दिखा जिस पर लिखा था जो हमारे मकानों की रजिस्ट्री करवाएगा वोट उसे ही दिया जाएगा। पांच साल में पटवारी ने सिर्फ वादे ही किए हैं। आज हम जिस मकान में रह रहे हैं उस पर हमारा ही अधिकार नहीं है। महिलाओं ने मधु भैय्या से कहा कि आप विधायक बन जाऐं हमारी ऐसी कामना है और विधायक बनने के बाद आप हमारे मकान का अधिकार दिलवाने के लिए जो संभव प्रयास हो वो करें।
इस मधु भैय्या ने महिलाओं को आश्वस्त किया कि जीत के बाद सबसे पहला काम आप लोगों को आपके मकान की रजिस्ट्री करवाना यही मेरा पहला काम होगा। मैं आपको आश्वासन देता हूं कि इसके लिए जो प्रयास करना होंगे मैं आप लोगों के लिए करूंगा। मधु भैय्या जैसे ही जनसंपर्क में आगे बढ़े तो वहां कुछ बच्चे मैच खेल रहे थे। मधु भैय्या ने इन बच्चों से क्रिकेट का बल्ला थाम चौके-छक्के भी लगाए और रहवासियों को बोला कि जिस प्रकार आज मैं चोके-छक्के लगा रहा हूं उसी प्रकार आपका विधायक बनने के बाद ऐसे ही विकास के चौके-छक्के में आपके क्षेत्र में लगाऊंगा। शुक्रवार को मधु भैय्या का जनसंपर्क वार्ड 81 में हुआ। मधु भैय्या जनसंपर्क की शुरूआत सूर्यदेव नगर सी सेक्टर से की। इसके पश्चात सत्यदेव नगर, डाकतार एवं नाथबस्ती, सूर्यदेव नगर बी और ए सेक्टर, सिद्धिपुरम कालोनी, मेन रोड़ गोपाल मार्केट, पुरानी बस्ती, ग्रेटर वैशाली, गोपुर एक्सटेंशन, सहजीवन नगर, अन्नपूर्णा नगर, भवानीपुर कालोनी, गोडबोले कालोनी, गायत्री नगर, देवेंद्र नगर, उमेश नगर, नर्मदा नगर, चाणक्यपूरी, सिल्वर ऑक्स कालोनी, सरस्वती नगर, प्रभुनगर सहित आसपास की कालोनीयों में हुआ। 

Comments are closed.