मेरे साईं के सेट पर सफाई अभियान!

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होनेवाला, मेरे साईं वास्तविक जीवन के मुद्दों को उठाने और उन्हें हल करने के तरीके दिखाने के लिए जाना जाता है, और जल्द ही यह स्वच्छता और हरे पर्यावरण का संदेश फैलाता हुआ दिखाई देगा।

 

वर्तमान ट्रैक के अनुसार, मेरे साईं के कलाकारों को ब्रिटिश अधिकारी की यात्रा से पहले आसपास के क्षेत्र में सफाई अभियान चलाते देखा जाएगा। साईं बाबा की भूमिका निभानेवाले अबीर सुफी और तोरल रसपुत्र जो कि बाईजा बा की भूमिका निभाती हैं, वास्तविक जीवन में स्वच्छता के प्रति सजग हैं। इतना कि वे यह सुनिश्चित करते हैं कि सेट और उसके आसपास का वातावरण साफ हो और हर जगह हरियाली हो। संपूर्ण कलाकार और क्रू यह भी सुनिश्चित करते हैं कि काम की जगह बिल्कुल साफ हो।

 

अबीर सूफी ने कहा, “शो के दौरान, एक ब्रिटिश अधिकारी के आगमन पर सफाई अभियान चलाया जाएगा, लेकिन मेरा मानना ​​है कि, मेहमान अपने घरों को साफ करने का कारण नहीं होना चाहिए, यह एक आदत होनी चाहिए। मैं साफ और हरे भरे वातावरण में बहुत विश्वास करता हूं और मुझे लगता है कि इसे साफ रखना मेरी जिम्मेदारी है। अगर हर कोई अपना काम करता है, तो हम अपने देश को रहने के लिए एक स्वच्छ जगह बना सकते हैं। ”

 

तोरल रसपुत्र ने कहा “मैं वास्तविक जीवन में स्वच्छता की आदी हूं। मैं कूड़ा नहीं फेंकती, न ही मैं किसी को कूड़ा फेंकते देख सकती हूं। मैं मेरे साईं में काम करके खुश हूं, क्योंकि सेट बहुत सुव्यवस्थित हैं। एक स्वच्छ वातावरण आपको बेहतर काम करने के लिए उत्साहित कर सकता है। मैंने हमेशा इसे बढ़ावा दिया है और मुझे खुशी है कि हमने स्वच्छता अभियान चलाया, इससे हमें जनता तक पहुंचने और उन्हें इसे आगे बढ़ाने में मदद मिलेगी।”

 

 

देखिए मेरे साईं, हर सोमवार से शुक्रवार शाम 7 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर

 

 

Comments are closed.