नोएडा: अपहरण कर 9 साल के मासूम की हत्या, जंगल में मिला शव

नोएडा । सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में स्थित संतोष नगर कॉलोनी में रहने वाले नौ साल के मासूम की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। 14 अक्टूबर को गायब हुए मासूम का शव शनिवार रात श्यौराजपुर गांव के जंगल में मिला। कुत्तों ने शव को बुरी तरह से नोंच दिया था। परिजनों ने मामले में अनहोनी की आशंका व्यक्त की है।

अनहोनी की आशंका

परिजनों का आरोप है कि मासूम की हत्या कर शव को ठिकाने लगाने के मकसद से आरोपियों ने जंगल में फेंका है। परिजनों ने कपड़े के आधार पर शव की पहचान की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घर से सब्जी लेने के लिए निकला था बेटा 

रेलवे रोड पर स्थित संतोष नगर कॉलोनी में मूल रूप से रायबरेली के रहने वाले अमर सिंह रहते है। उनका नौ साल का बेटा इंद्रजीत 14 अक्टूबर को घर से सब्जी लेने के लिए निकला था और वापस घर नहीं आया था। परिजनों ने मामले में अपहरण की रिपोर्ट सूरजपुर कोतवाली में दर्ज कराई।

आश्वासन देती रही पुलिस 

शनिवार रात पुलिस को सूचना मिली कि श्यौराजपुर गांव के जंगल में एक बच्चे का शव पड़ा है और शव को कुत्ते नोंच रहे हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव अपने कब्जे में लिया। शव की पहचान इंद्रजीत के रूप में हुई। मासूम के परिजनों का आरोप है कि शिकायत करने के बाद भी पुलिस ने उनके लाडले को तलाश करने का कोई प्रयास नहीं किया। वह लगातार कोतवाली में चक्कर काटते रहे और पुलिस आश्वासन देती रही।

News Source: jagran.com

Comments are closed.