बाल कलाकार आयशा विंधरा की जीजी माँ में होगी एंट्री

महज 5 साल की उम्र में ही अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने वाली बेहद प्यारी और प्रतिभाशाली बाल कलाकार आयशा विंधरा की स्टार भारत के शो जीजी माँ में एंट्री होने वाली है। शो में वह ‘चिकू’ नाम की बच्ची की भूमिका निभाएंगी जिसके बारे में रावत परिवार का बच्चा होने का दावा किया जाता है। बच्ची को रावत हाउस के बाहर हाथ में एक पत्र के साथ छोड़ा दिया जाता है जिसमें ये बात लिखी होती है कि वह रावत परिवार से संबंधित है और उन्हें उसे स्वीकार करना होगा और भविष्य का ख्याल रखना होगा।

 

बाल कलाकार के तौर पर आयशा ने उड़ान में रक्षा की भूमिका, मिटेगी लक्ष्मण रेखा में छह महीने तक मिष्टी के रुप सेकेंड लीड और सिद्धि विनायक में जूही भूमिका निभाई है. इन शोज के साथ ही आयशा जीजी माँ में अपने नए किरदार के लिए समय के साथ सामंजस्य बैठा रही हैं. सिर्फ टेलीविजन ही नहीं बल्कि 5 साल की ये बच्ची 50 ब्रांडों के लिए प्रिंट शूट के अलावा रिलायंस म्यूचुअल फंड, एसबीआई इंश्योरेंस और फॉर्च्यून विवो कुकिंग ऑयल के वाणिज्यिक विज्ञापन भी कर रही है.

इतनी कम उम्र में ही आयशा लंबा सफर तय कर चुकी हैं. निश्चित तौर पर वे इंडस्ट्री की शाइनिंग स्टार हैं. सेट से सूत्रों ने बताया कि आयशा एक बहुत ही पेशेवर कलाकार हैं. वे अपने सभी शॉट्स को एक बार में ही देने की कोशिश करती हैं.

 

 

 

 

Comments are closed.