‘डांस प्‍लस’ 4 के बी-यूनिक ग्रुप को अमेरिका के ‘गॉट टैलेंट’ से आया बुलावा!

पिछले तीन सीजन में बेजोड़ डांसिंग सेंसेशन से दर्शकों का लुभाने वाला स्‍टारप्‍लस का चर्चित डांस शो ‘डांस प्‍लस’ 4 अपने स्‍तर को लगातार बढ़ाता जा रहा है। उनका स्‍तर परफॉर्मेंस, टैलेंट और स्‍केल के मामले में बढ़ता जा रहा है। प्रतियोगियों के अद्भुत डांस परफॉर्मेंस ने ना केवल राष्‍ट्रीय स्‍तर पर दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है बल्कि अंतरराष्‍ट्रीय मंच का ध्‍यान भी इन बेहतरीन टैलेंट ने खींचा है। अपनी कमाल की परफॉर्मेंस से प्रभावित करने वाले ग्रुप बी-यूनिक को अमेरिका के ‘गॉट टैलेंट’ ने परफॉर्म करने के लिये बुलावा भेजा है!

 

इस शो के लिये गर्व का क्षण था, जिसने डांसिंग के अनूठे स्‍टाइल्‍स सिंगल्‍स, ड्ओ और ग्रुप डांस में डांस के विशुद्ध रूप को प्रस्‍तुत करके साथ भारत में डांसिंग के स्‍वरूप को बदल दिया है। जोधपुर से आये चार मेंबर्स वाले ग्रुप बी-यूनिक ने ‘डांस प्‍लस’ के मंच पर अपने पॉपिंग और एनिमेशन के अलग तरह के मूव्‍स से हर किसी पर अपनी छाप छोड़ी है। ऑडिशन से लेकर अब तक के उनके बेहतरीन परफॉर्मेंस ने सारे सेलेब्रिटी गेस्‍ट का ध्‍यान अपनी ओर खींचा और उनके अनूठे टैलेंट को सराहा है। अंतरराष्‍ट्रीय मंच पर आमंत्रित किये जाने के कारण दोनों ही ग्रुप्‍स के पांव जमीन पर नहीं पड़ रहे हैं! यदि उनकी परफॉर्मेंस शिल्‍पा शेट्टी को मंच पर आकर उनके टैलेंट की तारीफ करने के लिये और उन्‍हें यह कहने के लिये मजबूर कर देती है कि परफेक्‍ट होने से बेहतर है यूनिक होना, करिश्‍मा कपूर ने उनके एक्‍ट को अविश्‍वसनीय कहा था क्‍योंकि उन्‍हें अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा था और उन्‍होंने अपने फोन पर उनके एक्‍ट को रिकॉर्ड भी किया। उनके अनूठेपन के लिये कपिल देव के तारीफों की बारिश से लेकर उन्‍होंने एक बार भी किसी पर अपनी छाप छोड़ी है और वह कोई और नहीं बल्कि डांसिंग दिवा माधुरी दीक्षित हैं!

 

मशहूर गाने ‘डोला रे डोला’ पर बी यूनिक ने सबको हैरान कर दिया था और सारे लोग दंग थे। उनके एक्‍ट से हैरान होने वाली माधुरी ने कहा, ‘’आपके ग्रुप के नाम की तरह ही आपका टैलेंट भी यूनिक है और मैंने अभी तक ऐसी कोई चीज नहीं देखी है। जिस तरह से मेरे गाने को पेश किया गया वह बेहद अनोखा था और मैं उसे हमेशा याद रखूंगी! हालांकि, इन लड़कों को कोई भी चीज रोक नहीं सकती, जोकि इस शो के फाइनलिस्‍ट में अपनी जगह बनाने के लिये अपना सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन कर रहे हैं।

 

यह मौका मिलने पर अपनी उत्‍सुकता जाहिर करते हुएबी-यूनिक के राज जोशी ने कहा, ‘’यह हमारे लिये गर्व का पल है कि हमें अपना हुनर दिखाने के लिये इतने माने हुए प्‍लेटफॉर्म से बुलावा आया है। अंतरराष्‍ट्रीय मंच पर जाना, सभी कलाकारों के लिये सपने के पूरे होने जैसा है और हमें इस बात की खुशी है कि हमें यह मौका मिला और हमें अपने जुनून का अहसास हुआ। ‘डांस प्‍लस’ का यह सीजन पहले से और भी ज्‍यादा चुनौतीपूर्ण था और इसके स्‍टैंडर्ड एक अलग ही स्‍तर पर पहुंच गया है। हम वाकई बहुत खुश हैं कि हमारी मेहनत रंग लायी और हमारा टैलेंट हर किसी की नज़र में आया और सराहा गया। अब तक हमें प्रोत्‍साहित करने और हमारा मार्गदर्शन करने के लिये हम ‘डांस प्‍लस’ 4 और रेमो सर के शुक्रगुजार हैं।‘’

Comments are closed.