अब बिग बॉस पर उठने लगे सवाल

0

टीवी शो बिग बॉस सदा से प्रतिभागियों के लड़ाई-झगड़े को लेकर सु्र्खियों में रहता आया है। ऐसे में बिग बॉस 12 में भी पिछले सीजनों की ही तरह हर द‍िन नया धमाल होता दिख रहा है। इस बीच ऐसा कुछ हुआ है जिसे लेकर अब सीधे-सीधे बिग बॉस के द्वारा प्रतियोगियों के बीच में फर्क करने जैसे आरोप भी लगने लगे हैं। दरअसल पिछले द‍िनों श्रीसंत और सुरभ‍ि के बीच झगड़ा हुआ था, जिसे लेकर घर में जमकर हंगामा भी हुआ, लेकिन बिग बॉस की तरह से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। एक बार फिर श्रीसंत की वजह से घर में हंगामा होता दिखा है।

दरअसल घर में दो टीम बन गई हैं। एक टीम में दीप‍िका, श्रीसंत, रोमिल, जसलीन और मेघा हैं, जबकि दूसरी टीम में दीपक, करणवीर, रोह‍ित और सुरभ‍ि हैं। इन दोनों टीमों के बीच में सोमी मानों सचमुच में संचालक की भूमिका निभाती दिखती हैं। कभी दीपक को सजा दिलवाना तो कभी रोमिल को। यह इसलिए भी हो रहा है क्योंकि सलमान खान ने उनकी तारीफ जो कर दी थी। बरहाल यहां बात श्रीसंत और सुरभ‍ि के झगड़े के बाद श्रीसंत और रोह‍ित का झगड़ा जो हुआ उसकी हो रही है। वीडियो फुटेज में श्रीसंत रोहित को थप्पड़ मारते नजर आए हैं। इसे लेकर कहा जा रहा है कि श्रीसंत ने तमाम तरह के नियम तोड़े हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि बिग बॉस उन्हें बचाकर चल रहे हैं और बराबर उन्हें घर में बनाए रखना चाहते हैं।

जहां तक ब‍िग बॉस के रूल का सवाल है तो कोई कंटेस्टेंट किसी पर फिज‍िकल अटैक नहीं कर सकता है और यदि वह ऐसा करता है तो उसे फौरन ही बेघर कर दिया जाता है। दर्शकों की मानें तो बिग बॉस हर सीजन में एक न एक प्रतियोगी को इस तरह से आगे बढ़ाते चले जाते हैं, जिससे यह लगने लगता है कि कहीं न कहीं अन्य प्रतिभागियों के साथ अन्याय हो रहा है। बहरहाल अब शो अपनी ऊंचाई पर है और ऐसे में कुछ भी संभव है। दर्शक तो यही कहते हैं कि जब श्रीसंत ने सुरभि को धक्का दे रहे थे तभी उन्हें शो से बाहर कर देना चाहिए था। जहां तक श्रीसंत का सवाल है तो वो शुरु से शो में गुस्सा करने और रोते रहने के अलावा कुछ खास कर नहीं पाए हैं। सवाल किए जा रहे हैं कि टॉस्क और इंटरटेन करने की बजाय घर में रह रहे लोगों को धमकाना, बार-बार उन्हें घर से निकल कर देख लेने की धमकी देना क्या यह किसी प्रतियोगी को शोभा देता है। इसलिए भी अब बिग बॉस पर भी सवाल उठने लगे हैं।

loading...