बिग बॉस का 12 वां सीजन जल्द शुरू होगा

मुंबई : बिग बॉस का 12 वां सीजन के शो को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। बताया जा रहा है कि जल्द ही शो शुरू होने वाला है। इस बार कंटेस्टेंट जोड़ियों में एंट्री करेंगे। खबर थी कि इसमें टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम भी नजर आने वाले हैं।

लेकिन अब खबर आ रही है कि बिग बॉस के घर में टीवी ये बहू एअपने पति के साथ नहीं बल्कि अपनी मां के साथ दिखाई देने वाली हैं। टीवी के गलियारों से ये खबर भी आ रही है कि दीपिका अपने मां के साथ शो का हिस्सा बनती नजर आने वाली हैं। फैंस के बीच शो इतना पॉपुलर है कि शो का इंतजार बेसब्री से किया जा रहा है। बिग बॉस 12 के अब तक कई प्रोमो रिलीज हो चुके हैं, जिसे लोगों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

शो के प्रोमो में सलमान विचित्र जोड़ियों की बात करते नजर आ रहे हैं। शो में शामिल होने वाली जोड़ियों को लेकर खूब कयास लगाए जा रहे हैं। दीपिका के अलावा एक और नाम सुनने में आ रहा है। बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल भी शो का हिस्सा बन सकती है। अगर शो में ऐसा होता है तो प्रियांक शर्मा से जुड़ी कई खबरें और खुलासे दर्शकों के समाने आ सकते हैं।

बता दें कि शो के होस्ट सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भारत की शूटिंग के सिलसिले में माल्टा में है। शो की लॉन्चिंग के लिए भाईजान सीधे गोवा ही पहुंचेंगे। इस बार शो की ओपनिंग सेरेमनी लोनावला में नहीं बल्कि गोवा में होने जा रही है। वहीं, शो इस बार एक महीने पहले शुरू हो रहा है।

आमतौर पर शो को अक्टूबर में शुरू किया जाता है, लेकिन इस बार शो 16 सितंबर से ऑन एयर होने जा रहा है। बताया जा रहा है कि हर बार की तरह इस बार भी शो में काफी बदलाव किए गए हैं। ये बदलाव दर्शेकों को भी पसंद आएंगे।

Comments are closed.