आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए माफी मांगे बेकहम : जेनकिंस

लंदन। दिग्गज स्टार फुटबॉलर डेविड बैकहम और गायिका कैथरीन जेनकिंस में विवाद समाप्त होने का नाम नहीं ले रहा है। कैथरीन ने साफ कहा है कि बैकहम ने उन्हें ओ.बी.आई. (ऑर्डर ऑफ द बिटिश एम्पायर) अवॉर्ड मिलने पर आपत्तिजनक टिप्पणियां की जिसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए। कैथरीन मुताबिक कई लोगों के रोल मॉडल होने के बावजूद बैकहम ने शर्मनाक हरकत की है जिसके लिए इस पफुटबॉलर को माफी मांगनी चाहिये।

बैकहम की एक ई-मेल लीक हुई थी जिसमें उन्होंने अपने को अवॉर्ड न मिलने पर निराशा तो जेनकिंस को मिलने पर आपत्ति जताई थी। बैकहम ने ई-मेल में लिखा था कि जेनकिंस ने ऐसा क्या किया है जिस कारण उन्हें सम्मान मिल रहा है।
वहीं ओपेरा गायिका जेनकिंस को युद्ध क्षेत्रों में यात्रा कर सैनिकों का मनोरंजन करने व उनका मनोबल बढ़ाने के लिए 2014 में ओ.बी.ई. से सम्मानित किया गया था।

उन्होंने कहा कि आप अपना काम करते हैं और फिर इस तरह के विवादों में आ जाते हैं, जो बिल्कुल अच्छा नहीं लगता। इस गायिका ने कहा- मुझे नहीं लगता कि इसका बचाव करने की जरूरत है। खैर, मैं जानती हूं कि मैंने क्या किया है और जब मुझे ओ.बी.ई. मिला तो यह मुझे संगीत और चैरिटी के लिए दिया गया था और मुझे इसपर गर्व है। इस दौरान जेनकिंस ने बैकहम की टिप्पिणयों पर साफ नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि निश्चित तौर पर यह निराशाजनक था।

Comments are closed.