बउआ सिंह है बिंदास तो शाहरुख हैं संकोची

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख की फिल्म जीरो बड़े पर्दे पर 21 दिसंबर को र‍िलीज होने जा रही है। इस फिल्म में शाहरुख बौने बउआ स‍िंह के किरदार में नजर आने वाले हैं। यह किरदार इसलिए ज्यादा मायने रखता है क्योंकि लंबे शाहरुख को बौने का किरदार करते हुए देखना अपने आप में उत्साहित करने जैसा है। फिल्म में बताज जाने वाले किरदार को लेकर शाहरुख कहते हैं कि ‘बउआ तो ब‍िंदास है, वो बन‍ियान और शॉर्ट्स पहनकर घूम लेता है, लेकिन मैं ऐसा करने में संकोची हूं।’

वैसे आपको बतला दें कि फिल्म में जरुर ही शाहरुख ने बन‍ियान और शॉर्ट्स पहनकर कई सीन द‍िए हैं। जहां तक रील लाइफ का सवाल है तो ऐसा करना किंग खान के लिए आसान नहीं होगा। शाहरुख खुद कहते हैं कि ‘मैं र‍ियल लाइफ में शर्मीला हूं। दरअसल हम सब में कहीं न कहीं शर्म होती ही है, किसी न किसी चीज को लेकर और मैं भी अपने पैरों को लेकर कॉन्शियस हूं।

बहरहाल टांगों को दिखाना या नहीं दिखाना यह तो शाहरुख का अपना अधिकार है, लेकिन देखने वाली बात तो यह होगी कि फिल्म में उन्होंने अपने बौने किरदार के साथ कितना न्याय किया है। गौरतलब है कि पहली बार शाहरुख किसी फिल्म में बौने इंसान का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं, इसलिए लोगों में उत्साह भी ज्यादा है।

Comments are closed.