आयूष की तो निकल पड़ी, अब करेंगे संजू बाबा के साथ काम

0

बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान के बहनोई और अर्पिता खान के पति आयूष शर्मा के संबंध में कहा जा रहा है कि फिल्मी दुनिया में अब उनकी निकल पड़ी है। दरअसल अब आयूष सुपरस्टार संजय दत्त के साथ काम करने वाले हैं। संजू बाबा के साथ आयूष एक गैंगस्टर फिल्म करने जा रहे हैं। गौरतलब है कि आयूष ने फिल्म ‘लवयात्री’ से अपना बॉलिवुड डेब्यू इसी साल किया था और इसमें उन्हें ज्यादा सफलता हासिल नहीं हुई।

बहरहाल अब यह अंडरवर्ल्ड पर बनने जा रही फिल्म में संजय दत्त के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने को लेकर आयूष खासे उत्साहित हैं। फिल्म प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा के मुताबिक यह फिल्म अंडरवर्ल्ड में एक युग के शुरु होने से लेकर उसके अंत होने तक की कहानी को प्रस्तुत करेगी। इसलिए फिल्म में भरपूर ऐक्शन देखने को मिलेगा। यहां प्रेरणा ने आयूष के काम की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने लवयात्री देखी हुई है और उसमें आयूष का स्क्रीन प्रेजेंस काफी अच्छा रहा है जिसे वो पसंद करती हैं।

गौरतलब है कि प्रेरणा इस फिल्म को फिल्ममेकर अहमद खान के साथ प्रोड्यूज कर रही हैं। बहरहाल यदि बात आयूष की हो तो यही कहा जा सकता है कि संजय दत्त जैसे हीरो के साथ फिल्म में काम करना अपने आपको स्थापित करने जैसा ही है, इसलिए कहा जा रहा है कि अब तो आयूष की निकल पड़ी है। संजू बाबा और आयूष के साथ ही साथ इस फिल्म में आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर भी मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here