ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज मैथ्यू हेडन को महंगी पड़ी सर्फिंग, गर्दन में फ्रैक्चर

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया के मैथ्यू हेडन को क्वींसलैंड में सर्फिंग के दौरान गंभीर चोट लगी है. इस पूर्व दिग्गज ओपनिंग बल्लेबाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीर शेयर की. इसके साथ ही उन्होंने फैन्स को अपने स्थिति के बारे में भी जानकारी दी है.

पिछले साल ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट हॉल ऑफ फेम में शामिल हेडन के गर्दन के नीचे फ्रेक्चर हुआ है. उनके लिगामेंट्स भी क्षतिग्रस्त हो गए हैं. सिर में चोट आई है. वह अपने बेटे जोश के साथ सर्फिंग के लिए गए थे. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, ”सभी को धन्यवाद. अब रिकवरी की राह पर हूं.” हेडन ने मजाकिया लहजे में कहा कि यह उनकी आखिरी अटेंशन सीकिंग पोस्ट है.

इस गंभीर चोट के बाद हेडन को एमआरआई, सीटी स्कैन जैसी चीजों से भी गुजरना पड़ा. अपनी चोट के बाद भी मैथ्यू ने कहा कि वह वापस सर्फिंग के लिए जाएंगे क्योंकि समुद्र देता है और लेता भी है इसलिए वह वापस जाएंगे.

बता दें कि मैथ्यू हेडन ने साल 2009 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. उन्होंने अपने करियर में 103 टेस्ट मैच खेले हैं. बाएं हाथ के इस सलामी बल्लेबाज से दुनिया भर के गेंदबाज खौफ खाते थे.

उन्होंने अपना डेब्यू 1994 में किया था. वह 2003 विश्व कप और 2007 का विश्व कप में खेले थे. इन्हें ऑस्ट्रेलिया के सबसे अच्छे सलामी बल्लेबाज में से एक माना जाता हैं. ये इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते थे.

News Source : http://zeenews.india.com/hindi/india

 

Comments are closed.