क्रिसमस और न्यू इयर साथ मनाएंगे रणबीर-आलिया

0

यह तो तय हो चुका है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अब रिलेशनशिप में आ चुके हैं। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि दोनों ने ही अपने रिश्ते को लेकर खुलासा किया है। दरअसल हाल ही में जब आलिया ने करण के चैट शो कॉफी विद करण में पहुंचीं थीं तो वहां सवालों के जवाब देते हुए अपने रिलेशनशिप पर भी मुहर लगाने का काम कर दिया था। इसलिए भी बतौर कपल अब दोनों खुलकर एक-दूसरे के साथ जगह-जगह देखे जा रहे हैं।

बहरहाल खबर यह है कि क्रिसमस और न्यू इयर मनाने के लिए दोनों ने एकसाथ प्लान किया है। सूत्रों की मानें तो अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर आलिया और रणबीर क्रिसमस मनाने न्यू यॉर्क जाने वाले हैं। बताया जाता है कि आलिया और रणबीर दोनों ही न्यू यॉर्क में इलाज करवा रहे ऋषि कपूर और उनकी मां नीतू कपूर के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट करेंगे। सूत्र तो यहां तक कह रहे हैं कि दोनों न्यू इयर का सेलिब्रेशन भी न्यू यार्क में ही करने वाले हैं।

कहा तो यहां तक जा रहा है कि ऐसा इसलिए संभव हुआ है क्योंकि आलिया के साथ ही रणबीर के पैरंट्स ने भी दोनों के रिश्तों को मंजूरी दे दी है। इसलिए फैंस को हैरानी नहीं है कि दोनों साथ-साथ न्यूयार्क में क्रिसमस और न्यू ईयर मनाएंगे, बल्कि उन्हें तो इंतजार इस बात का है कि शादी की डेट कब सामने आने वाली है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here