एआईपीएल ने ऑटोमैकेनिक’2019 में भाग लिए

फरवरी 2019, नई दिल्ली- एआईपीएल समूह ने ऑटोमैकेनिक 2019 में भाग लिया। यह 14 से 17 फरवरी तक प्रगति मैदान, नई दिल्ली में आयोजित किया जा रहा है। एआईपीएल देश के अग्रणी हार्डवेयर निर्माताओं और बाज़ारियों के साथ अंत में भाग ले रहा है। उत्पादों की एक विशाल विविधता के साथ-साथ चिंतनशील टेप, ऐक्रेलिक फोम टेप, विभिन्न सतह संरक्षण टेप, अबरेसेवस्  उत्पादों की रेंज।

 

अजीत उद्योगों ने सभी ऑटो देखभाल उत्पादों का प्रदर्शन किया। शुरुआत से अंत तक, विनिर्माण से उपभोक्ताओं तक, एआईपीएल पूरी तरह से कार देखभाल उत्पाद बनाने में है। वे चेन ट्यूब, प्रीमियम तेल उपचार, कार्ब और चोक क्लीनर, प्रीमियम गोल्ड कार वॉश और ऐसे कई उत्पादों पर भी ध्यान केंद्रित करेंगे।

 

 फेनक मेट ’अभियान का उद्देश्य स्वच्छता के बारे में जागरूकता फैलाना और“स्वात भूरि अभियान ”में अपना योगदान देना है, जो फिर से भारत को स्वच्छ और स्वस्थ रखने की दिशा में है।

 

श्री अजीत गुप्ता ने एआईपीएल विजन के बारे में बताते हुए कहा, “हमें इस अद्भुत शो में शामिल होने की खुशी है, जहां वे हमें अपने उत्पादों को प्रदर्शित करने के लिए इतने बेहतरीन मंच प्रदान करते हैं। हमारे समूह की उत्पाद प्रोफ़ाइल बहुत व्यापक है, जो पूरे भारत में मजबूत डीलर नेटवर्क के साथ चिंतनशील टेप, ऐक्रेलिक फोम टेप, विभिन्न सतह संरक्षण टेप और उत्पादों के अपघर्षक रेंज से लेकर है। हम, एआईपीएल टेप और उत्पादों की कई श्रेणियों का निर्माण करते हैं जो साइनेज उद्योग के उत्पादों के लिए मजबूत स्मार्ट और स्थिर समाधान प्रदान करते हैं। हम जो वादा करते हैं उसे पूरा करते हैं और जो अपेक्षित होता है उससे अधिक मूल्य जोड़ देते हैं। हम नवाचार, सीखने और चपलता के माध्यम से उत्कृष्टता प्राप्त करते हैं। ”

 

‘कहानी ज़िद की’ अभियान का उद्देश्य सभी के लिए एक मंच बनाकर आम लोगों के रोजमर्रा के जीवन से इन प्रेरक कहानियों को स्वीकार करना और दिखाना है। अभियान सभी को आमंत्रित करता है कि वे दुनिया के बाकी हिस्सों के साथ आए और अपनी ‘जिद’ साझा करें पावती जो बहुत योग्य है|

Comments are closed.