आमिर की बेटियां दिखीं साथ-साथ

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर ख़ान की बेटियां एक साथ दिखाई दीं ऐसा सुनकर अधिकांश लोग हैरान-परेशान हो गए। दरअसल सभी को मालूम है कि आमिर की एक ही बेटी हैं इरा खान, फिर ये और कौनसी बेटियों की बातें यहां हो रही हैं। दरअसल आमिर की फिल्म दंगल में उनकी बेटियों का किरदार निभाने वाली फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा भी उनसे जुड़ी हुई हैं और असली बेटियों की ही तरह व्यवहार करती नजर आती हैं। इसलिए जब कभी इरा के साथ फातिमा और सान्या नजर आ जाती हैं।

ऐसे में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जनमें फातिमा, सान्या और इरा एक साथ पार्टी करती नजर आ रही हैं। पार्टी करती हुई तीनों बेहद खुश नज़र आई हैं। तस्वीर देखने वाले तो यही कह रहे हैं कि तीनों वाकई बहनें लग रही हैं। गौरतलब है कि अन्य कलाकारों की संतान की तरह ईरा चकाचौंध से दूर रहती हैं। इसलिए वो ज़्यादा चर्चा में नहीं रहती हैं। पिछले दिनों आमिर बेटी इरा के साथ छुट्टी मनाने गए थे, तब जरुर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुईं थीं, वो भी मुंबई एयपोर्ट की थीं। इसलिए अब जो तस्वीरें आई हैं उनमें ईरा वाकई बेहद खूबसूरत लग रही हैं। ब्लैक आउटफिट में तो वो कयामत की खूबसूरत लग रही हैं।

जहां तक आमिर की रील लाइफ बेटी बनी फातिमा की बात करें तो वो दंगल के बाद हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ में भी नजर आ चुकी हैं। सान्या और फातिमा के साथ इरा की अच्छी ट्यूनिंग है। आपको बतला दें कि जब ये तीनों बेटियां पार्टी कर रहीं थीं तो उनके साथ इरा की मॉम रीना भी वहां मौजूद थीं। रीना आमिर की पहली पत्नी हैं जिनसे बेटी इरा और बेटा जुनैद हैं, बदकिस्मती से रीना और आमिर का तलाक 2002 में हुआ और उसके बाद आमिर ने किरण राव से शादी कर ली थी।

Comments are closed.