हनीप्रीत को गुप्त स्थान पर ले गई पुलिस, पूछताछ के लिए 300 सवाल तैयार

पंचकूला। यौनशोषण मामले में सलाखों के पीछे पहुंच चुके डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की कथित बेटी हनीप्रीत को पंचकूला पुलिस गुप्त स्थान पर ले गई है। अब हनीप्रीत से एसआइटी के अलावा सीआइए और क्राइम ब्रांच के अधिकारी भी पूछताछ में जुट गए हैं। पुलिस द्वारा 4 अक्टूबर से बार-बार बयान बदलने के कारण 300 सवालों की लिस्ट तैयार की है, जो अधिकारी बारी-बारी से पूछेंगे। उधर, हनीप्रीत को बड़े ही गोपनीय ढंग से सिरसा व फतेहाबाद ले जाया गया और वहां से कुछ निशानदेही भी करवाई गई है।

हनीप्रीत को गुप्त स्थान पर ले जाने के लिए पंचकूला पुलिस ने शनिवार को जमकर ड्रामा रचा। पुलिस द्वारा मीडिया को चकमा देने के लिए डमी हनीप्रीत तैयार की गई। दो बार पुलिस द्वारा सरकारी गाड़ियों में पुलिस अमले के साथ डमी हनीप्रीत को चंडीमंदिर थाने से निकाला गया। पहली गाड़ी के पीछे मीडिया की गाड़ियां भी लग गई। इसके बाद एक ओर गाड़ी में हनीप्रीत एवं उसकी सहयोगी सुखदीप कौर की डमी निकाली गई। जो कुछ मीडियाकर्मी बचे थे, वह इस गाड़ी के पीछे लग गए। उक्त दोनों गाड़ियां राजपुरा तक घूमकर वापस आ गईं।

गाड़ियों में डमी हनीप्रीत बनाकर ले जाने का पता उस समय चला जब महिलाएं चुन्नी उतारकर थाने में घुसीं। यह महिलाएं हरियाणा पुलिस की कर्मचारी थीं। इसके बाद पुलिस सूत्रों ने बताया कि हनीप्रीत को सिरसा एवं फतेहाबाद में निशानदेही के लिए ले गए हैं। डीसीपी मनबीर सिंह और पुलिस कमिश्नर एएस चावला से हनीप्रीत और सुखदीप के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि अब सारी जानकारी 10 अक्टूबर को दी जाएगी।

वहीं, हनीप्रीत के बारे में सिरसा के डीएसपी (मुख्यालय) विजय कुमार से जानकारी चाही तो उन्होंने कहा कि हनीप्रीत और सुखदीप कौर के सिरसा आने के बारे में हमें कोई सूचना नहीं दी गई है। सूत्रों का कहना है कि हनीप्रीत और सुखदीप को सिरसा एवं फतेहाबाद से वापस लाकर गुप्त स्थान पर रखा गया है। यहीं पर पुलिस के बड़े अधिकारी हनीप्रीत से पूछताछ कर रहे हैं।

News Source: jagran.com

Comments are closed.