ज़ी टीवी का नया रियलिटी फॉर्मेट – ‘इंडियाज़ बेस्ट जुड़वा’ l

ज़ी टीवी पेश कर रहा है एक अनूठा
रियलिटी फॉर्मेट – ‘इंडियाज़ बेस्ट जुड़वा’
देश भर में एक दूसरे के सबसे करीब हमशक्ल जुड़वा लोगों की डिजिटल खोज शुरू हो चुकी है
ज़ी टीवी ने सारेगामापा, डांस इंडिया डांस, इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज, आई कैन डू दैट, यारों की बारात जैसे एक से बढ़कर एक सफल रियलिटी फॉर्मेट्स दिए हैं और हर सीजन में इनमें निखार भी लाया है। अब यह चैनल अपने भारतीय दर्शकों के लिए एक और रोमांचक और देशी रियलिटी फॉर्मेट पेश करने जा रहा है। ज़ी टीवी पहली बार राष्ट्रीय टेलीविजन पर एक अनूठा और सबसे अलग फॉर्मेट पेश कर रहा है, जिसका नाम है ‘इंडियाज़ बेस्ट जुड़वा’। इस शो में हमशक्ल जुड़वा लोगों के बीच खास रिश्तों को बड़े दिलचस्प अंदाज में पेश किया जाएगा।
भारतीय टेलीविजन पर दो मशहूर जुड़वा भाइयों – रघु और राजीव की कंपनी मोनोज़ायगोटिक सॉल्यूशन्स प्रा. लि. इस शो का निर्माण कर रही है। इस शो के डिजिटल आॅडिशन ज़ी टीवी की आधिकारिक वेबसाइट  पर हो रहे हैं।  आप अपने वीडियो या वीडियो की लिंक, तीन स्टेप्स में अपलोड कर सकते हैं। इस चुनाव प्रक्रिया में तीन बातें महत्वपूर्ण हैं।
1. आप अपनी कहानी या कोई घटना बताएं जहां आप दोनों के जुड़वा होने के आपको फायदे या नुकसान हुए हों।
2. वह कौन सी बात है, जो आप और आपके जुड़वा को खास बनाती है?
3. एक दूसरे के बारे में कोई पांच बाते बताएं जिसे आप पसंद और नापसंद करते हैं?
यह शो भारत के हमशक्ल जुड़वा लोगों पर केन्द्रित है जिसमें उनके बीच का रिश्ता, एक दूसरे के प्रति लगाव, उनकी समानताएं और उनकी जिंदगियों के कुछ दिलचस्प पहलू दिखाए जाएंगे। तो फिर भारत के सारे हमशक्ल जुड़वा तैयार हो जाएं क्योंकि सबसे करीबी हमशक्ल जुड़वा लोगों की तलाश शुरू हो चुकी है!
‘इंडियाज़ बेस्ट जुड़वा’ के बारे में ताजा जानकारी के लिए इसी स्थान पर पढ़ते रहिए।

Comments are closed.