हेडबैंड से कैसे दे बालों को नया लुक l

फैशन के इस दौर में लड़कियां किसी भी तरह कम्प्रोमाइस नहीं करती हैं, फिर हेयरस्टाइल ही क्यों न हो, वे अपनी जरूरतों को ध्यान में रखकर ही हेडबैंड का टिकाए रखने के लिए ऐसे हेडबैंड प्रयोग करना चाहिए जिसमें कघी बनी होती है। इंबेलिश्ड हेडबैड के प्रयोग से हमें एक बेहद यंग लुक मिलता है। यदि आपके बाल लंबे है तो डेकोरेटिव हेयर स्टिक्स से अपना एक नया स्टाइल बना सकती हो। ये कई कलर्स और डिजाइन में मिलते हैं ।


जिसको पहन कर आप पार्टी में सबसे अलग दिख सकती हैं, अब तो ऐसे हेडबैंड मार्केट में हैं जो कि बालों को मनाहा आकार तो देते हैं लेकिन दिखायी नहीं पड़ते । बालों को सुन्दर दिखाने के लिए हम कई मैचिंग हेयर एक्सेसरीज पहनते हैं, जो कि हमारे बालों को एक नया लुक देता है, हेडबैंड उन्हीं में से एक है ।
देता है बेहतर लुक
हेडबैंड को बालों में लगाकर हम एक मनचाहा लुक पा सकते हैं, फिर चाहे छोटे बालों की जरूरत हो या बड़े बालों का फैशन, अपनी जरूरतों को ध्यान में रखकर। बालों को इसके माध्यम से सेट कर सकते हैं और रोज की हेयरकटंग से फुर्सत पा सकते हैं ।
सभी कर सकते हैं यूज़
इस एक्सेसरीज का प्रयोग लगभग हर उम्र के लोग कर सकती हैं, अब केवल बच्चियां ही नहीं, युवतियां भी इसका प्रयोग खूब कर रहीं हैं, क्योंकि भागदौड़ के समय बालों को एक जगह सेट रखना काफी कठिन होता है, ऐसे में हेडबैंड के द्वारा हम अपने हेयरस्टाइल को लम्बे समय तक मनचाहे सेफ में रख सकते हैं।

Comments are closed.