सहबान अजीम कलर्स की उडान में तड़का लगाएंगे

कलर्स की मशहूर ड्रामा सीरीज उडान कसी हुई कहानी के दम पर दर्शकों को जोड़े हुए है। हाल ही में, दर्शकों ने देखा कि विवान (पारस अरोरा) अवैध रूप से गनों की तस्करी कर रहा है जबकि गांव वालों को गन फैक्ट्री में काम करने के लिए मजबूर कर रहा है। उसकी कार्रवाई का प्रतिकार करने के लिए धारावाहिक निर्माताओं ने नए किरदार इंस्पेक्टर अजय खुराना का कहानी में प्रवेश कराया है जिसे अभिनेता सहबान अजीम निभाएंगे।
कमल नारायण (साई बल्लाल) और रागिनी (वंदना सिंह) के साथ विवान ने गांव के प्रत्येक व्यक्ति को बंधुवा मजदूर बना लिया है। इंस्पेक्टर अजय खुराना का प्रवेश उन्हें बचाने के लिए उम्मीद की किरण का काम करेगा। इंस्पेक्टर अजय इमानदार पुलिस इंस्पेक्टर है, वह बहुत स्टाइलिश है और हंसमुख प्रवृत्ति का इंसान है। जब वह चकोर को आजादगंज की जनता के अधिकारों के लिए लड़ते देखता है तो वह चकोर (मीरा देवस्थले) के जुझारूपन से बहुत प्रभावित होता है तथा वे गांव में विवान और रागिनी के आतंक को समाप्त करने के लिए हाथ मिलाने का फैसला करते हैं।
नई भूमिका के बारे में सहबान अजीम ने कहा, ‘‘इंस्पेक्टर अजय खुराना के रूप में मेरा किरदार आजादगंज के लोगों के लिए एक उम्मीद की किरण लाएगी और उनकी भलाई के लिए सब कुछ करेगी। मेरे किरदार में सिंघम के अजय देवगन के कुछ गुण हैं जहां वह अपने मूल्यों से समझौता करने से इन्कार करता है और वह भ्रष्ट नहीं है। वह बहुत ही मजाकिया है और कुछ गुदगदाएगा भी। थपकी …. के बाद उडान कलर्स के साथ मेरा दूसरा धारावाहिक है और मुझे विश्वास है कि दर्शक इस नई भूमिका में भी मेरा समर्थन करेंगे और मेरे काम को सराहेंगे।’’
क्या इन्स्पेक्टर अजय खुराना आजादगंज के गांववालों को कमल नारायण, विवान और रागिनी के आतंक से मुक्त करा सकेगा ?

Comments are closed.