‘बिन कुछ कहे-एक्टर निखिल सभरवाल हैं पायलट

क्या आप जानते हैं …?
‘बिन कुछ कहे‘ के एक्टर निखिल सभरवाल असल जिंदगी में पायलट हैं
टैलेंटेड मॉडल से एक्टर बने निखिल सभरवाल ने अपने शानदार लुक, एक्टिंग कुशलता और गठे हुए शरीर से सभी को अपना दीवाना बना दिया है। हालांकि इस एक्टर की एक और खूबी सामने आई है। इस समय ज़ी टीवी के रोमांटिक ड्रामेडी शो ‘बिन कुछ कहे’ में आर्मी मैन अक्षय की भूमिका में नजर आ रहे निखिल असल जीवन में एक सर्टिफाइड कमर्शियल पायलट भी हैं। निखिल अपनी जिंदगी में काफी आगे निकल आए हैं। वह एक पायलट से टीवी के बेमिसाल एक्टर बन गए हैं। दरअसल, निखिल फिलिपींस के सेसना एयरक्राफ्ट में विमान उड़ाते थे, लेकिन कैमरे के प्रति उनका लगाव उन्हें मॉडलिंग की दुनिया में ले आया। फिर उन्होंने टेलीविजन को अपने करियर के रूप में चुना और इस तरह उन्हें ‘बिन कुछ कहे’ में अक्षय शर्मा का रोल मिल गया।
निखिल बताते हैं, ‘‘मैंने फिलीपींस के मनीला शहर में एस पायलट्स एविएशन एकेडमी से विमान उड़ाने का प्रशिक्षण लिया है। इंजीनियरिंग में डिग्री लेने के बाद साल 2007 में मैंने 8 महीने तक विमान उड़ाने की ट्रेनिंग ली। मैंने बतौर प्रशिक्षु सेसना के कुछ विमान उड़ाए और एक 10 सीटर चार्टर्ड एयरक्राफ्ट बीबी2ए-21 आईलैंडर विमान भी उड़ाया। हालांकि जब मंदी का माहौल था, तो मैंने भारत आकर अपना लाइसेंस परिवर्तित कर लिया। चूंकि मैंने अपने स्कूल के बाद से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी जिसे मैंने अपनी इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान भी जारी रखा, तो ऐसे में फिलीपींस से वापस आने के बाद मैंने कई टीवी कमर्शियल किए। फिर एक साल में ही मुझे एक फिल्म और एक टीवी शो मिल गया। मुझे लगता है एक्टिंग में ही मेरी सच्ची लगन है।’’
‘बिन कुछ कहे’ के आने वाले एपिसोड में कोहली परिवार में मायरा और अक्षय की शादी तय होती है। दूसरी ओर, कबीर मायरा से वादा करता है कि वह उसी से शादी करेगा। ऐसे में मायरा किसे अपना जीवनसाथी चुनेगी? कबीर को या फिर अक्षय को?

Comments are closed.