खबरे आपके साथ …

खबरे आप के साथ का हमारा तात्पर्य है आप को हमेशा इश दुनिया के साथ रखने का और जो भी ताज़ा खबरे हो उस से  आप को तुरंत रूबरू करना का  l परिवर्तन की शुरूआत अब मीडिया में भी होनी शुरू हो गई है, जिसका ताजा उदाहरण वर्तमान के सभी मीडिया पर सोशल मीडिया का भारी पड़ना है । अब खबरों के  दुनियाँ सुबह के अखबार या न्यूज़ चैनल का इंतज़ार नहीं करते हैं । इस तकनीक की दुनियाँ में सबकुछ जल्दी और तुरंत लोगो  को चाहिए एवं वह सुविधाएँ अब मौजूद भी है । इस क्रम को आगे बढ़ाते हुए वर्तमान समय में न्यूज़ पोर्टल ने अपनी उपस्थिति बहुत ज़बरदस्त तरीके से दर्ज की है ।
इस क्रय को ही आगे बढ़ाते हुए हम आप के लिए लेके कर  आये हैं ONTIME NEWS वेबसाइट और मोबाइल एप्प  l आप हमारे साथ अपने कंप्यूटर साईं ONTIMENEWS.IN log in कर के या मोबाइल मे एप्प डाउनलोड करके जुड़े रह सकते है l जिसका उद्देश्य आप को दुनियाँ की सभी खबरों से तुरंत अवगत कराना एवं उसके असर पर भी प्रकाश डालना  है । हमारा पूरा प्रयास रहेगा की हम सभी सकारात्मक खबरों को आप तक जरूर पहुँचाएँ । यह न्यूज पोर्टल आप को सिर्फ समाचार ही नहीं, हमारा प्रयास होगा की सभी जानकारियाँ उपलब्ध करायेl   सभी उम्र  के लोगो को जोड़ने का हमारा प्रयास है । चूंकि यह न्यूज़ पोर्टल आपके मोबाईल में आप के साथ हमेशा खबरे के साथ  मौजूद रहेगा । और यही हमारे इस पोर्टल का टेग लाइन  भी है – खबरें आपके साथ… ।

एक वादा हम अपने सभी रीडर्स से करते है की आप को हमेसl कुछ नया और ताज़ा जानकारी आप को देने का प्रयास करेंगे जो आप को पसंद भी आएगा l

हमेशा आप के साथ …

संपादक

Comments are closed.